Header Ads

Breaking News
recent

आख़िरी बार तेरे प्यार की, कलियाँ चुन लूँ...

गाना / Song: Aakhri Baar Tere Pyaar Ki - (Nazm)...
चित्रपट/Movie/Album:
 Moods Of Anup Jalota (1981)/ मूड्स ऑफ़ अनुप जलोटा (१९८१)/Patton Ki Bazi (1986)
संगीतकार / Music Composer: Anup Jalota (अनूप जलोटा)
गीतकार / Lyricist: Maya Govind, (माया गोविंद)
गायक / Singer(s): Anup Jalota (अनूप जलोटा)
Music Label: Universal Music India Pvt. Ltd.

आख़िरी बार तेरे प्यार की, कलियाँ चुन लूँ
लौट कर फिर तेरे गुलशन में, नहीं आऊंगा
अपनी बरबाद, मोहब्बत का, जनाज़ा लेकर
तेरी दुनिया से बहुत दूर, चला जाऊंगा...

दिल को समझा लूं, जिसे प्यार किया था तूने
वो तो एक ख्वाब था, जिस ख्वाब की, ताबिर ना थी
तू समझता था जैसे अपना, मुकद्दर नदान
वो कैसी गैर की थी, वो तेरी तकदीर ना थी
अपनी पलकों में सजा रखा था, जिन ख्वाबो को
अपने हाथो से उन्हें खुद ही, मिटा जाऊंगा
अपनी बरबाद, मोहब्बत का, जनाज़ा लेकर
तेरी दुनिया से बहुत दूर, चला जाऊंगा...

आज मालूम हुआ प्यार की, किमत क्या है
इतानी दौलत ए मेरी जान, कहां से लाता
मेरे दिल में तुझे पाने की, कसम खायी थी
पर तुझे पाने का वरदान, कहाँ से लाता
मुफ़लिसी प्यार के दुश्मन है, और कुछ भी नहीं
राज़ की बात ये तारो को, बता जाऊंगा
अपनी बर्बादी, मोहब्बत का, जनाज़ा लेकर
तेरी दुनिया से बहुत दूर, चला जाऊंगा
चला जाऊँगा, चल जाऊँगा, चला जाऊँगा, चल जाऊँगा...
आप गैरो की बात करते हैं
हमने अपनी भी आज़माए हैं
लोग कांटों से बचके चलते हैं
हमने फूलों से ज़ख्म खाये हैं


आखिरी बार तेरे हुस्न को सजदा कर लूं
फिर नहीं लौट के महफ़िल में तेरी आउंगा
जिस मोहब्बत में मिलावत हो सोने चाँदी की
उस मोहब्बत को मैं ठुकराके चला जाऊंगा...

मुझको मालूम ना था आज भारी महफ़िल में
एक आंसू की तरह मुझको यूं गिरना होगा
अपनी नाकाम मोहब्बत का जनाज़ा लेकर

तेरे कांटो के शहर में मुझे चलना होगा
अपनी हमदर्दियों के यूं ना उछालो पत्थर
आइना बनके जो टूटा तो ना जुड़ पाऊंगा
जिस मोहब्बत में मिलावत हो सोने चाँदी की
उस मोहब्बत को मैं ठुकराके चला जाऊंगा...

इसे पहले के तू कूंचे से निकले मुझको
मेरी खामोशियों का नाम तू ज़फ़ा रख दे
मेरी मजबूरियों को मेरी खाता कह कर तू
अपनी नादानियों का नाम तू वफ़ा रख दे
जीना दुश्वार तो होगा तेरे बिन पर सुन ले
अपनी आंखों में कभी अश्क नहीं लाऊंगा
जिस मोहब्बत में मिलावत हो सोने चाँदी की
उस मोहब्बत को मैं ठुकराके चला जाऊंगा
चला जाऊँगा चल जाऊँगा...
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.