Header Ads

Breaking News
recent

जिस दिन से देखा है तुमको सनम...

    गज़ल/Ghazal: Jis Din Se Dekha Hai Tumko Sanam...

चित्रपट / Movie/Album: Aina / Amber (1952)
संगीतकार / Music Director: Mehdi Hassan (मेहदी हसन)
गीतकार / Lyricist: Unknown
गायक / Singer: Mehdi Hassan (मेहदी हसन)
Music Label: His Master's Voice (HMV), Saregama


जिस दिन से देखा है तुमको सनम
बेचैन रहते हैं उस दिन से हम
लगता है ऐसा, खुदा की कसम
तुम मेरे हो...

जिस दिन से देखा है तुमको सनम
बेचैन रहते हैं उस दिन से हम
लगता है ऐसा, खुदा की कसम
तुम मेरे हो....

सावन है बरसत होती नहीं
खुल के कोई बात होती नहीं 
कैसे बताएं, ये तुमको सनम
तुम मेरे हो, तुम मेरे हो...

शायर जो होता तो तेरे लिए
कहता गुज़ल मैं कोई प्यार की

होता मुसव्विर तो अपने लिए
मूरत बनता रुखे यार की
तसवीर तेरी बनता मैं
सारे जहां को दिखता मैं

पर क्या करु के मुसव्विर नहीं
है बदनसीब, कि स्यार नहीं
कैसे बताएं ये तुमको सनम
तुम मेरे हो, तुम मेरे हो

रातों को करवट बदलते हैं हम
शम्मा के मानिंद जलते हैं हम

तुम्ही बताओ के हम क्या करे
चारो तरफ देखते हैं तुम्हें
इस में खता क्या हमारी है
हर शै मैं सुरत तुम्हारी है

कलियों में तुम हो बहारो में तुम
इस दिल में तुम हो, नज़रो में तुम
कैसे बताएं, ये तुमको सनम
तुम मेरे हो, तुम मेरे हो
तुम मेरे हो... 
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.