Header Ads

Breaking News
recent

आइना मुझसे मेरी, पहेली सी, सूरत मागे...


Movie: Daddy (1991)
Singer: Talat Aziz
Lyricists: Suraj Sanim
Music Director: Rajesh Roshan

आइना मुझसे मेरी, पहेली सी, सूरत मागे...
मेरे अपने मेरे , होने की निशानी मागे
आइना मुझसे मरी पहेली सी सूरत मागे

मे भटकता ही रहा, दर्द के वीराने मे
वक्त लिखता रहा, चेरे पे हर पल का हिशाब
मेरी शोरत मेरी, दीवानगी की नज़र हुई
पि गयी माय की, बोलते मेरी गीतो की किताब
आज लौटा हू तू, हसने की अदा भूल गया
ये सहर भूला मुझे, मे भी इशे भूल गया
मेरे अपने मेरे , होने की निशानी मागे
आइना मुझसे मेरी पहेली सूरत मागे

मेरा फेन फिर, मुझे बाज़ार मे ले आया है
ये वो जगह के जहा, मेहरो वफ़ा बिकते है
बाप बिकते है ,और लखते जिगर बिकते है
कूख बिकती है, दिल बिकते है सर बिकते है
इस बदलती हुई, दुनिया का खुदा कोई नही
सस्ते दामो पे, हर रोज़ खुदा बिकते है

हर खरीदार को, बाज़ार मे बिकता पाया
हम क्या पायेगे, किसी ने यहा क्या पाया
मेरे एह्साश, मेरे फूल कही और चले
बोल पूजा मेरी, बची कही और चले, और चले

आइना मुझसे मेरी, पहेली सी, सूरत मागे...
मेरे अपने मेरे , होने की निशानी मागे
आइना मुझसे मरी पहेली सी सूरत मागे
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.