Header Ads

Breaking News
recent

सलोना सा सजन है, और मैं हूँ...

गज़ल/Ghazal: Salona Sa Sajan Hai Aur Main Hoon...
चित्रपट / Movie/Album: Meraj-E-Ghazal (1981)
संगीतकार / Music Director: Ghulam Ali (ग़ुलाम अली)
गीतकार / Lyricist: Shabih Abbas (शबीह अब्बास)
गायक / Singer(s): Asha Bhosle (आशा भोसले)
Music Label: HMV (Saregama)


सलोना सा सजन है, और मैं हूँ
जिया में इक, अगन है, और मैं हूँ
सलोना सा सजन है, और मैं हूँ

तुम्हारे रूप की, छाया में साजन
बड़ी ठण्डी, जलन है, और मैं हूँ
जिया में इक, अगन है, और मैं हूँ
सलोना सा सजन है, और मैं हूँ

चुराये चैन, रातों को जगाये
पिया का ये, चलन है, और मैं हूँ
सलोना सा सजन है, और मैं हूँ

पिया के सामने, घूँघट उठा दे
बड़ी चंचल, पवन है, और मैं हूँ
जिया में इक, अगन है, और मैं हूँ
सलोना सा सजन है, और मैं हूँ

रचेगी जब मेरे, हाथों में मेंहदी
उसी दिन की, लगन है, और मैं हूँ
सलोना सा सजन है, और मैं हूँ

जिया में इक, अगन है, और मैं हूँ
सलोना सा सजन है, और मैं हूँ
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.