Header Ads

Breaking News
recent

आखरी ख़त है मेरा जिसपे है नाम तेरा ...

गज़ल/Ghazal: Aakhri Khat Hai Mera Jis Pe Hai Naam Tera...
चित्रपट / Movie/Album: Ghazal Usne Chhedi (1985) 
संगीतकार / Music Director: चन्दन दास (Chandan Dass)
गीतकार / Lyricist: Ibrahim Ashk (इब्राहिम अश्क़)
गायक / Singer(s): Chandan Dass (चन्दन दास)
Music Label: Universal Music


"फिर मेरे दिल पे किसी दर्द ने करवट ली हैफिर तेरी याद के मौसम की घटा छाई है..फिर तेरे नाम कोई खत मुझे लिखना होगा तेरा खत वादे सबा लेके अभी आयी हैं"

आखरी ख़त है मेरा, जिसपे है नाम तेरा
आज के बाद कोई ख़त ना, लिखुगा तुझको
आखरी ख़त है मेरा...

भूल जाऊंगा  तुझे,  ये तो नही कह सकता
दिल पे चलता है कहा, ज़ोर मोहब्बत करके
फिर भी इस  बात की लेता हू, कसम ए हमदम
मै ना तड़पाऊंगा, तुझको  कभी नफ़रत बनके
बेवफा तू है कभी, मै  ना कहुगा तुझको
आज के बाद, कोई ख़त ना, लिखुगा तुझको
आखरी ख़त है मेरा...

याद भीगे  हुए, लम्हो की सताएगी अगर
आप अपने से कही, दूर निकल जाऊंगा
इक़तफ़ाकन ही, अगर तुज़से मुलाक़ात हुई
अजनबी बनके, तेरी राह से टाल जाऊगा
दिल तो चाहेगा पर, आवाज़ ना दूंगा  तुझको
आज के बाद कोई ख़त ना लिखुगा तुझको
आखरी ख़त है मेरा...

ये तेरा शहर  ये, गलियो दर-ओ-दीवार ये घर
मेरे टूटे हुए, खवाबो की यही जन्नत है
कल ये सब छोड़ के जाना है, बहुत दूर मुझे
जिस जगह धूप है, सेहरा है और मेरी किस्मत है
याद मत करना मुझे, अब ना मिलुगा तुझको
आज के बाद, कोई ख़त ना, लिखुगा तुझको
आखरी ख़त है मेरा...

आखरी खत है मेरा, जिसपे है नाम तेरा
आज के बाद, कोई ख़त ना, लिखुगा तुझको
आखरी ख़त है मेरा...

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.